अपने करियर को लेकर बोलीं प्रियंका चोपड़ा- मैं कई लड़ाईयां हार चुकी हूं

https://ift.tt/3uuB9qi

नई दिल्ली। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और अब वह एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं। आज उन्होंने दुनियाभर में अपनी पहचान बना ली है। अपनी एक्टिंग के दम पर प्रियंका करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा प्रियंका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपने करियर में काफी नाकामियां भी झेली हैं।

मेरी कई फिल्में किसी ने नहीं देखी हैं
दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने मैग्जीन वोग ऑस्ट्रेलिया को इंटरव्यू दिया है। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई बातें कीं। प्रियंका ने अपने करियर के बारे में कहा, 'हर कोई हर बार नहीं जीत सकता। मैं कई लड़ाइया हार चुकी हूं। मैंने कई ऐसी फिल्में की हैं, जो किसी ने नहीं देखी हैं। असफलताओं के बाद आप यही करते हैं जो आपको परिभाषित करता है। मेरे लिए जिंदगी एक सीढ़ी की तरह है। यह कभी भी डेस्टिनेशन नहीं हो सकती है।'

priyanka_chopra.jpg

मैंने बहुत कुछ देखा है
इसके बाद प्रियंका ने अपने करियर में कड़ी मेहनत के बारे में बात की। उन्होंने कहा, 'हम एशियाई लोगों को सिखाया गया है कि आप जिस ओर जा रहे हैं वहां पहुंचने के लिए आपको हर किसी से तेज दौड़ना है।' प्रियंका ने बताया कि वह मेनस्‍ट्रीम लीडिंग ऐक्‍ट्रेस बनना चाहती थीं, ना कि स्‍टीरियोटाइप। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने बहुत कुछ देखा है। इसके लिए 10 साल लगे। लेकिन अब मुझे ऐसा लगता है कि मैं फाइनली उस जगह पहुंच गई हूं जहां पहुंचना चाहती थी।'

priyanka_chopra_1.jpg

प्रियंका चोपड़ा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वहीं, अपनी निक जोनस के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी प्रियंका ने खास बात कही है। उन्होंने कहा, 'मुझे बस दो साल हुए हैं। इसलिए मैं बस इतना बता पाऊंगी कि मेरे हिसाब से बातचीत जरूरी है। साथ में बैठना, बात करना, एक -दूसरे के साथ वक्त बिताना। इस सब का बस आनंद लें।' वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। प्रियंका जल्द ही Keanu Reeves के साथ 'मैट्रिक्‍स 4' में नजर आएंगी। इसके लिए उन्होंने बर्लिन में शूट किया है। इसके साथ ही, उन्होंने 'टेक्‍स्‍ट फॉर यू' की शूटिंग खत्‍म की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3bUVlLw
https://ift.tt/3bUVlLw
May 27, 2021 at 01:24PM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट