Anurag Kashyap की बेटी आलिया के साथ हुआ था यौन उत्पीड़न, शेयर किए भद्दे कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स

https://ift.tt/37QqgGO

नई दिल्ली | बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुहाना खान, खुशी कपूर, अनन्या पांडे उनके अच्छे दोस्त हैं। इसके अलावा कई सेलेब्स भी फॉलो करते हैं। आलिया ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा साझा किया जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गईं। आलिया ने उनके कपड़ों के कारण हो रही ट्रोलिंग को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ समय से उन्हें रेप की धमकियां मिल रही थी जिसके चलते वो बेहद डर गई हैं। आलिया ने उन लोगों की भद्दी भाषा के स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं जिसे यूं बता पाना भी मुश्किल है। आलिया ने इस बात का भी खुलासा किया वो अपने बचपन में सेक्शुअल हैरसमेंट का सामना कर चुकी हैं। एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने आलिया का यौन उत्पीड़न किया था।

आलिया कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- पिछले कुछ हफ्ते मेरी मेंटल हेल्थ के लिए बहुत कठिन रहे हैं। जबसे मैंने लॉन्जरी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं मुझे बहुत गंदे और भद्दे कमेंट्स मिल रहे हैं। मैंने कभी भी इतना डर महसूस नहीं किया कि मेरे दिमाग में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट करने का ख्याल तक आने लगा। मैंने इसे बहुत इग्नोर करने की कोशिश की लेकिन सच्चाई ये है कि हमें सच बोलने की जरूरत है क्योंकि इस तरह के कमेंट रेप कल्चर को बढ़ावा देते हैं। हम लोग उस देश में रहते हैं जहां पर लोग महिला के यौन उत्पीड़न के बाद कैंडल मार्च निकालते हैं लेकिन जब वो जिंदा रहती है तो उसे कोई प्रोटेक्ट नहीं करता। सच तो ये है कि भारत में महिलाएं सेक्शुअली प्रताड़ित होते हुए ही बड़ी होती हैं। मैं ऐसे ही भद्दे कमेंट्स सुनते हुए बड़ी हुई हूं। मेरी माइनर एज में एक अधेड़ उम्र के शख्स ने मेरा यौन उत्पीड़न भी किया था।

आलिया ने ढेर सारे भद्दे कमेंट्स के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए आगे लिखा- लोगों का डबल स्टैंडर्ड ये है कि मुझे जिन लोगों ने हैरस किया वो वही हैं जो ढोंगी हैं। ये वहीं आदमी हैं जो मुझे फॉलो करते हैं, मेरा कंटेंट देखते हैं और मुझे हैरस भी करते हैं। अगर तुम्हे सच में मेरे पोस्ट से असहमति है तो मुझे अनफॉलो कर दो। मेरी कोई भी पोस्ट किसी के लिए सेक्शुअली हैरस करने का इनविटेशन नहीं होती। महिलाओं के पहनावे पर सवाल उठाने से अच्छा है कि हम आदमियों को बताएं जिनका व्यवहार समाज में बहुत नॉर्मल माना जाता है। ये मेरी बॉडी है, मेरी लाइफ है और इसके लिए मैं तय करूंगी कि मुझे क्या करना है। जाहिर है कि घटिया और रेप की मानसिकता रखने वालों को अपने पोस्ट से करारा जवाब दिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ksHrmO
https://ift.tt/3ksHrmO
February 27, 2021 at 11:36AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट