रणबीर-आलिया की सगाई मुमकिन, सवाल पूछने पर मुकेश भट्‌ट बोले- लड़के वालों ने बोलने से मना किया है

बॉलीवुड के नामी-गिरामी नाम इन दिनों जयपुर और रणथंभौर के आसपास के इलाकों की गुलाबी ठंड का लुत्फ उठाने पहुंचे हुए हैं। कपूर और भट्ट परिवार रणथंभौर में है। वो वहां अमन-ए-खास रिसॉर्ट में ठहरे हुए हैं। वहां से खबरें आ रहीं हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की सगाई की प्रबल संभावना है इसलिए दोनों परिवारों से अहम फैसले लेने वाले सदस्‍य वहां पहुंचे हुए हैं।

चाचा ने बोला- लड़के वालों ने मना किया है
हालांकि आलिया भट्ट के चाचा ने दैनिक भास्कर से बताया- इस मसले पर मैं इस वक्‍त तो कुछ नहीं कह सकता। मैं हां या न भी नहीं बोलूंगा। मुझसे झूठ बोला नहीं जाता। मेरी प्रॉब्लम यह है। मुझे मजबूर न किया जाए झूठ बोलने को और सच बोलने पर पाबंदी लगी हुई है। यह पाबंदी अभी फिलहाल लड़के वालों की तरफ से आई हुई है। अभी बोलना मुश्किल होगा। जब यह सब पक्का होगा, हम जरूर बताएंगे। हां इन दिनों मैं मुंबई में तो नहीं हूं। अभी मैं कहा हूं, वह पूछो मत।

करण और उनकी टीम देखेगी मैनेजमेंट
उधर, रणबीर के परिवार के एक करीबी ने बताया कि सगाई की बातें सामने तो आ रही हैं। सब तैयारियां करण जौहर के सुपरविजन में हो रही हैं। दोनों परिवार के डिसीजन मेकिंग मेंबर्स एक साथ यहां नहीं पहुंचे हैं। कई लोग वाया दि‍ल्ली, रणथंभौर पहुंचे हैं। करण जौहर पहुंच रहे हैं, तो उनके साथ तीन से चार लोगों की टीम है। धर्मा की टीम तो तीन दिन पहले से जयपुर और रणथंभौर में डेरा डाले हुए है। वही सब इन तैयारियों में जुटी हुई है।

फैमिली और फ्रैंड्स के जाने से प्रबल हुई संभावना
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के भी राजस्‍थान आने से इन कयासों को काफी बल मिला है। वह इसलिए भी कि रणवीर सिंह आलिया के बहुत करीबी हैं। आलिया ने संभवत: अपने जीवन के खास मौके के लिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बुलावा भेजा है।नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा भी फैमिली के साथ पहुंच चुकी हैं।

हालांकि इन सब पर नीतू कपूर, आलिया भट्ट, सोनी राजदान, रणबीर कपूर ने खबर लिखने तक पर्सनली कुछ नहीं कहा था।

वेडिंग डेस्टिनेशन भी बन सकता है रणथंभौर
इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि आलिया और रणबीर रणथंभौर में अपनी शादी या सगाई समारोह के लिए संभावनाएं भी तलाशने आए हैं। रणथंभौर रोड के जिस पांच सितारा होटल में ये फिल्मी सितारे हैं। वह दुनिया का जाना-माना वेडिंग डेस्टिनेशन है। इस होटल में पॉप सिंगर कैटी पैरी व रसेल ब्रांड की शादी भी हो चुकी है। तभी से यह होटल बड़ी हस्तियों की महंगी शादी के लिए महफूज जगह मानी जाती है।

जंगल की सीमा पर लगभग जंगल के माहौल में बनी टैंट बेस इस होटल को वर्ल्ड बेस्ट वेलेंटाइन होटल का अवॉर्ड भी मिल चुका है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ranbir Kapoor Alia Bhatt Marriage Rumours; News Updates From Bollywood Actor Close Friend Claim


from https://ift.tt/37WgZO0
https://ift.tt/34UMhTD
अमित कर्ण,,2472
December 30, 2020 at 01:34PM
https://ift.tt/1PKwoAf

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

भाबीजी घर पर हैं के अभिनेता फिरोज खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन

1 दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से मंदिर में शादी करेंगे आदित्य नारायण, तिलक सेरेमनी की फोटो हुईं वायरल