Wajid Khan की पत्नी के समर्थन में उतरीं कंगना रनौत, बोलीं- वह मेरे दोस्त की विधवा हैं...

https://ift.tt/2Ja6i0R

नई दिल्ली: दिवंगत संगीतकार वाजिद खान की पत्नी कमालरुख ने उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कमालरुख ने सोशल मीडिया पर एक लंबे-चौड़े पोस्ट में बताया कि वाजिद का परिवार उन्हें जबरन इस्लाम धर्म कबूल करने के लिए दवाब बना रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें परेशान किया जा रहा है। कमालरुख के समर्थन में अब एक्ट्रेस कंगना रनौत उतर आई हैं।

कंगना ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, "इस देश में पारसी सही में अल्पसंख्यक हैं। वह देश पर कब्जा करने नहीं आए थे वह तो तलाश में आए थे और उन्होंने बहुत आराम से भारत माता का प्यार मांगा था। उनकी छोटी आबादी ने इस राष्ट्र की सुंदरता-वृद्धि और अर्थव्यवस्था में बहुत योगदान दिया है।"

बता दें कि वाजिद खान की पत्नी कमलरुख ने अपने पोस्ट में लिखा था, "मेरा नाम कमलरुख है। मैं दिवंगत संगीतकार वाजिद खान की पत्नी हूं। शादी से पहले हम दोनों एक-दूसरे को 10 साल से जानते थे। मैं पारसी हूं और वो मुस्लिम। हमें कॉलेज स्वीटहार्ट्स कहा जाता था। हमने शादी स्पेशल मैरिज एक्ट के अंतर्गत की। मैं इस पर अपना अनुभव बताना चाहती हूं कि किस तरह से मुझे इंटरकास्ट मैरिज करने के बाद धर्म के आधार पर भेदभाव का सामना करना पड़ रहा है। ये बेहद शर्मनाक है।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37kwSfp
https://ift.tt/37kwSfp
November 29, 2020 at 03:20PM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट