अर्जुन रामपाल शाहरुख खान के घर ले जाया करते थे ड्रग? मामले सामने आए कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम

https://ift.tt/3jmmB7A

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल मिलने से बॉलीवुड के कई स्टार्स की मुसीबते में फंसते हुए नज़र आ रहे हैं। एक के बाद एक कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं। इस बीच दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार एनसीबी की पूछताछ में एक ड्रग पेडलर ने कई और बड़े नामों का खुलासा किया है। जिसमें शाहरुख खान,रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और डिनो मोरिया का नाम शामिल है। खबरों के अनुसार अर्जुन रामपाल शाहरुख खान को ड्रग भेजा करते हैं। यह दोनों कलाकार फिल्म ओम शांति ओम में साथ काम भी कर चुके हैं।

Bollywood Stars In Drug Case

जानकारी के अनुसार एनसीबी के एक अधिकारी का कहना है कि ड्रग पेडलर के सूत्र ने यह जानकारी दी है कि अर्जुन रामपाल शाहरुख के घर ड्रग लेकर जाया करते थे। इस खबर में जैसे ही और खुलासा होगा टेक्निकल एविडेंस के आधार पर तुरंत इन अभिनेताओं के खिलाफ भी कार्रवाही की जाएगी। अधिकारी ने बताया कि पेडलर डेविड अनरिलेटेड है। जो एक इंटेलिजेंस इनपुट वाला क्रेडिबल शख्स है। यह शख्स अर्जुन रामपाल के साथ भी रहा है। अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जो शख्स उन्हें यह बातें बता रहा है वह इंटरनेशनल एजेंसी के इनपुट के जरिए बता रहा है।

अधिकारी का कहना है कि उनके पास पक्के सबूत हैं कि शाहरुख का अर्जुन पाल संग संबंध है। लेकिन डिनो मोरिया का संबंध किससे है। यह पता लगाना बाकी है। इन सभी स्टार्स को समन नहीं भेजा जाएगा सीधे उठाया जा जाएगा। आपको बता दें हाल ही में ड्रग मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की गई थी। जिसमें सभी ने ड्रग ना लेने की बात कही।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ij3WrZ
https://ift.tt/3ij3WrZ
October 01, 2020 at 08:00AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट